Abhay Chautala to vote for Arjun Chautala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 5:11 am
Location
Advertisement

अर्जुन चौटाला के लिए घर-घर जाकर अभय चौटाला ने मांगे वोट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मई 2019 5:33 PM (IST)
अर्जुन चौटाला के लिए घर-घर जाकर अभय चौटाला ने मांगे वोट
कैथल। कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से इनैलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला की जीत के लिए इनैलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने शहर में डोर टू डोर घर-घर जाकर अपने बेटे के लिए वोट मांगे, इस दौरान शहर के हर घर में जहां अभय चौटाला का जोरदार स्वागत हुआ, वहीं शहरवासी अर्जुन चौटाला के समर्थन में खुलकर सामने आए और एक-एक वोट ऐनक के बटन पर डालने का वादा किया। इनैलो के शहर में धुंआदार जोरदार प्रचार से जहां सबकी जुबान पर अर्जुन चौटाला का नाम गूंज रहा है और सभी स्थानों पर सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने अर्जुन चौटाला का समर्थन कर इनैलो में शामिल होने की घोषणा की और रिकार्ड तोड़ मतों से जितवाने का दोनों हाथ उठाकर ऐलान किया।

शहर में अब आलम यह हो चुका है कि अभय चौटाला की जनसभाओं में लोगों के उमड़ रहे भारी जनसैलाब ने कांग्रेस, भाजपा, जजपा व अन्य दलों की नींद उड़ा दी है। इस दौरान भारी संख्या में हर वर्ग के लोगों ने अभय चौटाला के साथ कदम से कदम मिलाते हुए अर्जुन चौटाला के पक्ष में शहरवासियों से वोट मांगे, जिसके चलते शहर इनैलो के रंग में रंग चुका है और हर वर्ग अर्जुन चौटाला के पक्ष में आ चुका है।

प्रचार के चलते अभय चौटाला ने शहर में भारी संख्या में आयोजित जलपान समारोह में शिरकत की। शहर में प्रचार के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि शहरवासियों के मान-सम्मान, समर्थन व आशीर्वाद का ताउम्र कर्जदार रहंूगा और अर्जुन के सांसद बनने पर लोगों की हर मांग व समस्या का योग्यता के आधार पर हल किया जाएगा। अर्जुन हमेशा जनता के बीच रहेगा और जनता को अपने कार्य करवाने के लिए कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जनविरोधी व आपसी भाईचारा तोडऩे वाली भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का समय 12 मई आ चुकी है।

सब एकजुट होकर एक-एक वोट इनैलो के पक्ष में डालें और भाजपा को सबक सिखाने का काम करें। भाजपा ने अपने साढ़े 4 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया है। हर वर्ग सरकार के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरा हुआ है, लेकिन कुर्सी के नशे में मदहोश गूंगी बहरी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

चौटाला ने शहरवासियों से हाथ जोड़कर अपने बेटे के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि इनैलो ने हमेशा जनता के हितों की लड़ाई लड़ी है और संसद में अर्जुन के पहुंचने पर पूरे जोर-शोर से उनके हकों की आवाज को बुलंद करेगा। इस मौके पर भारी संख्या में पदाधिकारी, कार्यकत्र्ता व हर वर्ग के लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement