Abducted 13-year-old minor and accused of raping arrested from Bihar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2022 6:34 pm
Location
Advertisement

13 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म के आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 दिसम्बर 2021 5:02 PM (IST)
13 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म के आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार
भिवाडी । अलवर जिले की महिला थाना पुलिस ने 13 वर्षीय बालिका को बहला-फुसला कर अगवा करने के साथ दुष्कर्म करने के मामले में बिहार के छपरा जिले के थाना अमनौर निवासी आरोपी नीतू कुमार पुत्र ब्रजकिशोर (22) को गुरुवार को अमनौर बिहार से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 20 नवंबर को मूलतः बिहार हाल भिवाड़ी निवासी 13 वर्षीय बालिका के पिता ने महिला थाने में आरोपी नीतू कुमार के विरुद्ध बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने की एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म के मामले को संजीदगी से लेते हुए तथा महिलाओं के प्रति अपराधों में जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण मच्या एवं डीएसपी सीआईयूसीएडब्ल्यू रोहिताश देवेन्दा एवं थानाधिकारी महिला थाना रमाशंकर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।
एसपी ने बताया अनुसंधान के दौरान आरोपी नीतू कुमार के मोबाइल नंबरों की सीडीआर व वर्तमान लोकेशन साईबर सेल के सहयोग से निकलवाई गई तथा मुखबिरों को एक्टिव किया गया। गठित टीम ने बिहार में मुलजिम के पैतृक स्थान व अन्य संभावित स्थानों पर तलाश की। सतत प्रयासों, आसूचना संकलन एवं रिश्तेदारों के मोबाइल नंबरों की लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आरोपी नीतू कुमार को थाना अमनौर इलाके से डिटेन किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement