abc social media scam in noida-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:02 pm
Location
Advertisement

37 अरब की ठगी के बाद अब ABC सोशल मीडिया का ऑनलाइन घोटाला आया सामने

khaskhabar.com : रविवार, 12 फ़रवरी 2017 6:17 PM (IST)
37 अरब की ठगी के बाद अब ABC सोशल मीडिया का ऑनलाइन घोटाला आया सामने
नोएडा। एल्बेज इन्फ्रा सॉलुसन के 37 अरब के घोटाले के बाद भी नोएडा में कई ऐसी कम्पनियां में चल रही है जो लोगों की जेब में डाका डालने में लगी हुई है। नॉएडा के सेक्टर 2 के D-57 में चलने वाली एक ऐसी ही कम्पनी बड़े बड़े फिल्मी अभिनेताओं के पोस्टर लगाकर लोगों से पैसे निवेश करवा रही है। पोंजी स्कीम के घोटाले सामने आने के बाद इस कम्पनी के कई निवेशकों ने कम्पनी के बाहर जमकर प्रदर्शन किया वहीं कम्पनी की तरफ से अभी तक कोई भी जवाब नहीं आया है।

D -57 सेक्टर 2 में चलने वाली ABC सोशल मिडिया (ADDSBOOKS.COM) नाम की कम्पनी में मेरठ निवासी सौरव नाम के युवक ने करीब 2.30 लाख रुपए लगाये थे लेकिन 2 महीने में सिर्फ 10,000 रूपये ही मिले है और अब पैसे मिलने ही बंद हो गए है और इस मामले में ना ही कम्पनी का कोई अधिकारी जबाब दे रहा है। ऐसे ही कई लोग है जिन्होंने कम्पनी में पैसे लागाये थे लेकिन कुछ दिनों बाद ही कम्पनी ने पैसे देने बंद कर दिए। अल्बेज जैसी कम्पनी के खुलासे के बाद अब इस कम्पनी में पैसा निवेश करने वाले लोगों को अपना पैसा डूबने का डर सता रहा है।

ABC सोशल मिडिया कम्पनी (ADDSBOOKS.COM) का तरीका भी लगभग अल्बेज इन्फ्रा सॉलुसन की तरह ही है कम्पनी के बाहर फ़िल्मी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर लगा कर लोगों को आकर्षित किया जा रहा है और अब निवेश करने के बाद लोगों को पैसे मिलने बंद कर दिए गए हैं।

[@ कई बार जमानत जब्त होने के बाद भी नहीं छोड़ी ‌विधायक बनने की जिद्द]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement