AAP Public rights march reached in Azamgarh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:04 pm
Location
Advertisement

आजमगढ़ पहुंची आप की जन अधिकार पदयात्रा

khaskhabar.com : शनिवार, 30 जून 2018 08:19 AM (IST)
आजमगढ़ पहुंची आप की जन अधिकार पदयात्रा
आजमगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) की जन अधिकार पदयात्रा बनारस से शुरू होकर जौनपुर होते हुए आजमगढ़ पहुंच चुकी है। शुक्रवार को यात्रा का प्रस्थान लालगंज से हुआ, गोसाईं बाजार होते हुए बिंद्रा बाजार में जनसभा के बाद वहीं पर रात्रि विश्राम हुआ।

जनसभा के दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रचंड बहुमत वाली भाजपा की सरकार में अच्छे दिनों के सपने देखने वाली जनता आज अपने जीवन के सबसे बुरे दिनों में से गुजर रही है।

उन्होंने कहा कि रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा जैसे जीवन आधारित मुद्दों पर भाजपा की सरकार ने कोई काम नहीं किया है। सत्ता में बने रहने के लिए अलग-अलग जाति, धर्मो के लोगों को आपस में लड़ाने और समाज में नफरत फैलाने का काम किया है।

सांसद ने कहा कि भाजपा की असलियत को घर-घर पहुंचाने एवं शिक्षामित्र व आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को नियमित, युवाओं को नौकरी, बेटियों को सुरक्षा, किसानों की कर्जमाफी, पुरानी पेंशन की बहाली, संविदा कर्मियों की नियमित, बुनकरों की बदहाली को रोकना जैसे मुद्दों से जुड़े लाखों करोड़ों लोगों को अधिकार दिलाने के लिए जन अधिकार पद यात्रा की जा रही है।

आप सांसद संजय ने छात्रों, नौजवानों, शिक्षामित्रों, आंगनवाडी कार्यकत्रियों, किसानों एवं मुद्दों से प्रभावित सभी लोगों से अपील की है कि जन अधिकार पद यात्रा में अधिक से अधिक लोग शामिल हो जिससे उनकी मांगों को गूंगी-बहरी योगी सरकार से हर कीमत पर पूरा कराया जा सके और आम आदमी की लड़ाई को मजबूत किया जा सके।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement