aap filed a case against the woman on the MLA-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 4:31 pm
Location
Advertisement

आप एमएलए पर महिला ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जुलाई 2017 5:56 PM (IST)
आप एमएलए पर महिला ने दर्ज कराया मारपीट का मामला
रुपनगर। अाम अादमी पार्टी के रोपड़ के विधायक अमरजीत सिंह संदोअा पर पुलिस ने कथित तौर पर लड़ाई-झगड़ा करने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला रूपनगर की ही रहने वाली परमिंदर कौर की शिकायत पर दर्ज किया है।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि विधायक द्वारा पूर्व चुनावों में उसका घर इस्तेमाल किया गया था, जब उनसे किराए की मांग की गई तो उन्होंने झगड़ा करना शुरु कर दिया। पुलिस ने अमरजीत सिंह संदोअा के खिलाफ 354 , 294 , 506 , 509 ,323 आईपीसी धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है अौर अागे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
उधर जब हमने आम आदमी पार्टी रूपनगर से विधायक अमरजीत सिंह संदोअा से बात की तो उन्होंने कहा कि यह सारा कुछ राजनीतिक साजिश के चलते हो रहा है। उन्होंने कहा कि उक्त औरत और एक व्यक्ति जिसका नाम धालीवाल है उनके घर पर आए थे और उन्होंने मुझसे मिलने की बात कही और मैं उनसे मिला। इन्होंने मुझे कहा कि हम तेरी अकाली दल सुखबीर बादल या कांग्रेस से बात करते हैं कि तुम आम आदमी पार्टी छोड़कर इन दोनों मैं से किसी भी पार्टी में शामिल हो जाओ , तो मैंने कहा कि मैं अपनी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा तो इन्होंने राजनीतिक साजिश के चलते मेरे ऊपर मामला दर्ज करवा दिया। अगर मैं दोषी हूं तो मुझे जो सजा बनती है दी जाए। मैं किसी भी मंदिर जा गुरुद्वारे में कसम खाने के लिए तैयार हूं कि मैंने कुछ नहीं किया . अमरजीत सिंह संदोअा ने कहा की पुलिस ने बिना इंक्वायरी किए मेरे ऊपर मामला सियासी रंजिश के चलते मामला दर्ज किया है , क्योंकि मैं इलाके की समस्याओं को उठाता हूं इसीलिए मुझे दबाने के लिए यह सारी साजिश रची गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement