AAP eying on 2022 punjab assembly election, Bhagwant Mann wants delhi model implementation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 6:55 pm
Location
Advertisement

AAP का अगला लक्ष्य 2022 पंजाब चुनाव, भगवंत मान ने कहा, दिल्ली मॉडल लागू होने पर होगी खुशी

khaskhabar.com : रविवार, 16 फ़रवरी 2020 5:25 PM (IST)
AAP का अगला लक्ष्य 2022 पंजाब चुनाव, भगवंत मान ने कहा, दिल्ली मॉडल लागू होने पर होगी खुशी
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अपने मॉडल को विस्तार देने को लेकर विचार-विमर्श शुरू कर चुकी है। आप की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि पिछले कई दशकों में दिल्ली ने जिन मुद्दों का सामना किया है, उसका सामना पंजाब भी कर रहा है। संगरूर सीट से लगातार दो बार विशाल अंतर से लोकसभा चुनाव जीत चुके 46 वर्षीय मान ने कहा कि पंजाब में सरकारों ने आम आदमी और उनके मुद्दों को नजरअंदाज किया है। यह समय है कि दिल्ली मॉडल को राज्य में लागू किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली मॉडल पंजाब में भी लागू किया जाता है तो उन्हें खुशी होगी। उन्होंने कहा, दिल्ली में आप को मिला जनादेश पिछले पांच सालों में उसके द्वारा की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है। पार्टी में नई प्रक्रिया को लेकर मान ने कहा कि कोई भी जो राष्ट्र निर्माण के लिए काम करना चाहता है, आप में शामिल हो सकता है।

उन्होंने कहा, पार्टी उन सभी का स्वागत करेगी, जो पंजाब को बेहतर राज्य बनाने के लिए काम करने के लिए तैयार होंगे। जो लोग बिना किसी शर्त और लालच के इस दृष्टिकोण के लिए काम करने के लिए तैयार हैं, उनका पार्टी में स्वागत है। आप 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी। वह वर्तमान में राज्य में प्रमुख विपक्षी दल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement