AAP comments on BJP Government and Opposition Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:23 pm
Location
Advertisement

4 साल पहले महंगाई का रोना रोने वाले आज मौन क्यों हैं: आप

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 मई 2018 12:53 PM (IST)
4 साल पहले महंगाई का रोना रोने वाले आज मौन क्यों हैं: आप
जयपुर। देश इस समय महंगाई के उच्च स्तर से झूझ रहा है जहाँ देखो वहां महंगाई और भ्रष्टाचार की मार देश के आम नागरिक पर पड़ रही है, जिस पर न सत्ताधारी दल भाजपा बोल रहा है न विपक्ष में बैठी कांग्रेस कुछ बोल रही है, केवल लीपापोती करने और आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर देश की आम जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के युवा नेता अभिषेक जैन बिट्टू ने महंगाई पर जारी बयान पर कहा कि सत्ता की अहंकारी भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार चार वर्ष पूर्व एक नारे " बहुत हुई महंगाई की मार - अबकी बार मोदी सरकार " को दरकिनार करते हुए अब अपने चरित्र के अनुसार नए नारे " जहाँ देखो महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार " पर बखूबी कार्य कर रही है। मंगलवार को जयपुर में पेट्रोल के दाम 80 के करीब रहे जो अब तक के सबसे ज़्यादा दाम रहे है। उसके बावजूद भाजपा की मिडिया सेल महंगाई पर दम भरते नहीं थकी और सोमवार को जारी भाजपा की विज्ञप्ति में झूठे आकड़े प्रस्तुत कर रही है।

भाजपा की विज्ञप्ति के अनुसार एक ही दिन में जयपुर में 3.50 रु पेट्रोल के दाम बढ़ गए क्या ? जबकि सोमवार को जयपुर में 79 रु. के लगभग पेट्रोल के दाम थे और आज 80 के करीब दाम है। किन्तु अहंकारी भाजपा ने सोमवार को जारी विज्ञप्ति में पेट्रोल के दाम 76 रु. बता साबित कर दिया कि भाजपा संगठन झूठों का संगठन है और प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए झूठे तथ्य प्रस्तुत करते हैं।

जैन ने आगे कहा कि भाजपा वर्ष 2013 के पेट्रोल के दाम बता रही है, जबकि कच्चे तेल के दाम वह आज भी जनता को नहीं बता रही है उस समय कच्चा तेल 100 पार होने के बावजूद 76 रु में मिल रहा था और आज कच्चा तेल 100 के अंदर होने के बावजूद 80 रु में लेना पड़ रहा है क्योकि भाजपा राज में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है इसलिए आधे तथ्य देश और प्रदेश की जनता के सामने रख गुमराह किया जा रहा है। जिसकी वजह से राशन, घी, तेल, ट्रांसपोर्ट सब कुछ महंगा होता ही जा रहा है घटने का तो नाम ही नहीं ले रहा है।

विपक्षी दल कांग्रेस अपनी विपक्ष की जिम्मेदारी से भागना चाहती है और महंगाई पर लीपापोती के नाम पर केवल प्रदर्शन कर पल्ला झाड़ लेती हैं सरकार पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं बनाया जा रहा है जिससे साफ झलकता है कि भाजपा और कांग्रेस ने महंगाई पर आपस में साठ-गांठ बांध रखी हो। लेकिन देश हो या प्रदेश की आम जनता अब जागरूक हो चुकी है अब वह ना मोदी सरकार के झूठे बहकावे में आने वाले है और न ही कांग्रेस के ढोंग में साथ आने वाले है। इस बार आम चुनाव में दोनों दलों को करारा जवाब देने के लिए आम जनता तैयार बैठी है, क्योकि उनके पास अब विकल्प मौजूद है जो महंगाई और भ्रष्टाचार पर पूरी तरह लगाम लगाने के लिए राजस्थान के आम चुनाव में मैदान में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement