AAP again showed its true color on the issue of agricultural laws - Captain Amarinder Singh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2021 4:54 am
Location
Advertisement

आप ने कृषि कानूनों के मुद्दे पर फिर दिखाया अपना असली रंग - कैप्टन अमरिंदर सिंह

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 मार्च 2021 5:45 PM (IST)
आप ने कृषि कानूनों के मुद्दे पर फिर दिखाया अपना असली रंग - कैप्टन अमरिंदर सिंह
चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर एक बार फिर हमला करते हुए कहा कि कृषि कानूनों और किसानों के आंदोलन के मुद्दे पर पार्टी ने अपना असली रंग दिखा दिया है। यह बात उन्होंने विधेयक को निरस्त करने पर की जा रही वोटिंग के पहले आप के सदस्यों द्वारा वॉक आउट करने पर कही। मुख्यमंत्री ने बयान जारी कर कहा कि असल में आम आदमी पार्टी कभी भी किसानों या उनके हितों की रक्षा को लेकर चिंतित ही नहीं थी। इससे साबित होता है कि इसका नेतृत्च भाजपा का एजेंट है। यही वजह है कि इसके राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आंदोलनकारी किसानों के खिलाफ बोल रहे थे।

अमरिंदर सिंह ने सदन में पहले सदन में 3 कृषि कानूनों में से एक को लागू करने वाले दिल्ली गजट नोटिफिकेशन की प्रति सदस्यों को दिखाई। साथ ही दोहराया कि पार्टी किसानों को अपना समर्थन देने का झूठा प्रचार कर रही है। जबकि असलियत यह है कि किसानों के मुद्दे पर उन्होंने बार-बार अपने कदम पीछे खीचे हैं।

इससे पहले सदन में आप के सदस्यों ने वॉक-आउट करते हुए आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री कृषि सुधारों को लेकर केंद्र द्वारा गठित की गई उच्चाधिकार प्राप्त समिति के सदस्य हैं और इसलिए पार्टी को कृषि कानूनों को लेकर निर्णय लेना चाहिए। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने इस समिति की किसी भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। बल्कि उनके मंत्री मनप्रीत बादल ने एक बैठक में और दूसरी बैठक में एक अधिकारी ने हिस्सा लिया था।

इसे लेकर अमरिंदर सिंह ने बाद में कहा कि आप को सच्चाई में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, बल्कि वे इस मुद्दे पर गलत सूचना फैलाने के अपने दुर्भावनापूर्ण एजेंडे को जारी रखना चाहते हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement