A woman and 2 children were burnt alive in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2021 5:43 am
Location
Advertisement

यूपी में एक महिला और 2 बच्चों को जिंदा जलाया

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 12:17 PM (IST)
यूपी में एक महिला और 2 बच्चों को जिंदा जलाया
कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला और उसके 2 बच्चों को उनके किराएदार ने उनके ही घर में आग लगाकर जिंदा जला दिया। घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चों की मौत हो गई। वहीं सोमवार को देर शाम उर्सला हॉर्समैन अस्पताल में मां ने भी दम तोड़ दिया। बाद में पता चला कि आरोपी अवनीश प्रजापति (25) का भी अपराध करने के बाद भागते समय एक्सीडेंट हो गया। अवनीश ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। अवनीश की पत्नी ऊषा महिला कांस्टेबल है।

खबरों के मुताबिक, अवनीश ने कथित तौर पर नगरसेवक जितेंद्र यादव की पत्नी 29 वर्षीय अर्चना और उनकी 5 साल की बेटी अक्षिता और 15 महीने के बेटे हनू पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अर्चना किचेन में थी। उसके 2 बच्चे भी वहीं उसके साथ थे और जितेंद्र घर के दूसरे हिस्से में था। अचानक अवनीश किचेन में आया और उसने अर्चना समेत दोनों बच्चों को पेट्रोल से सराबोर कर दिया और उन्हें आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर जितेंद्र और उसके पड़ोसी तीनों को बचाने के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचना दी।

अपराध करने के बाद अवनीश मौके से भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया। तभी हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने अवनीश को टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उसे कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने कहा, "पता चला है कि अवनीश अवसाद में है। हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो क्या वजह थी, जिसने उसे अपराध करने के लिए प्रेरित किया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement