A teenage Drank poison yumunanagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 8, 2020 7:57 am
Location
Advertisement

वह प्रेमी के पास जाने को अड़ी रही, परिजनों ने मना किया तो पीया जहर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 अक्टूबर 2017 5:01 PM (IST)
वह प्रेमी के पास जाने को अड़ी रही, परिजनों ने मना किया तो पीया जहर
यमुनानगर। छछरौली स्थित बालकुुंज में रह रही किशोरी ने फिनाइल पी लिया। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां पर करीब 4 घंटे के उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। सूचना मिलने पर किशोरी के परिजन बालकुंज पहुंचे तो उसने घर जाने से मना कर दिया। वहीं अब शुक्रवार को दोबारा से उसके परिजनों को बुलाया गया है और पूरा मामला बाल कल्याण कमेटी डीसी के सामने रखा जाएगा।

बालकुंज स्टाफ का कहना है कि किशोरी को कहां पर रखा जाएगा इसका फैसला डीसी और बाल कल्याण कमेटी ही करेगी।

स्टाफ का कहना है कि किशोरी किसी युवक से प्रेम-प्रसंग होने की बात कहती है और वह उसी के साथ रहने की इच्छा जताई है। बालकुंज प्रशासन किशोरी को ऐसे नहीं भेज सकता। इसी के चलते किशोरी ने बाथरूम जाकर फिनाइल पी ली।

सीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन सतपाल कौर का कहना है कि एक किशोरी 28 सितंबर को बालकुंज में लाई गई थी। इस दौरान उसकी काउंसिलिंग की गई तो उसने बताया था कि उसका एक युवक के साथ प्रेम है। वह उसके साथ रहना चाहती है, लेकिन उसके परिजन नहीं चाहते। चेयरपर्सन का कहना है कि कड़ी सुरक्षा होते हुए भी किशोरी के पास मोबाइल तक पहुंच गया था। मोबाइल उसके पास कहां से और कैसे पहुंचा इसका पता नहीं चल पाया।

उनका कहना है कि मेडिकल कराने से भी किशोरी ने मना कर दिया था। बालकुंज चेयरपर्सन ने बताया कि सितंबर माह में किशोरी को युवक लेकर फरार हो गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को बरामद कर लिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement