A month after attack, death threat to Sharad Pawar, MVA wants action-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:54 pm
Location
Advertisement

हमले के एक महीने बाद अब शरद पवार को 'मौत की धमकी'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 मई 2022 5:18 PM (IST)
हमले के एक महीने बाद अब शरद पवार को 'मौत की धमकी'
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को कुछ दिन पहले यहां सोशल मीडिया पर 'मौत की धमकी' मिली थी, जिसे लेकर महा विकास अघाड़ी सरकार में हड़कंप मच गया है। एनसीपी सुप्रीमो का जिक्र करते हुए मराठी में 11 मई की धमकी में कहा गया, "बारामती के 'गांधी' और बारामती के लिए नाथूराम गोडसे तैयार करने का समय आ गया है।"

ट्वीट निखिल भामरे द्वारा पोस्ट किया गया था, जिसमें यह भी लिखा था, "बारामती अंकल, क्षमा करें।" हालांकि जिस संदर्भ में धमकियां जारी की गई, वह स्पष्ट नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में इसे लाइक किया गया और कई लोगों द्वारा ट्वीट किया गया।

राकांपा के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस बात पर खेद व्यक्त किया कि और पुलिस को धमकी देने वाले विक्षिप्त व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

उन्होंने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक और मुंबई, ठाणे और पुणे के पुलिस आयुक्तों का भी ध्यान आकर्षित किया।

शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंडे ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह अनुमान लगाने की कोई जरूरत नहीं है कि पवार को मारने की धमकियों के पीछे कौन सी टीम है क्योंकि 'हर कोई जानता है कि गोडसे की पूजा कौन करता है', और गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल से गंभीरता से ध्यान देने का आग्रह किया।

कांग्रेस के राज्य महासचिव सचिन सावंत ने कहा कि लोगों के लिए यह सोचने का समय है कि भारतीय जनता पार्टी और संघ परिवार के समाज को हिंसक और विकृत बनाने के प्रयासों ने देश को कहां धकेला है।

सत्तारूढ़ शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के कई अन्य राजनीतिक नेताओं ने भी 81 वर्षीय पवार को दी गई धमकियों पर सोशल मीडिया नेटवर्क पर निंदा की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement