A girl was set on fire when she failed to rape in UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:35 am
Location
Advertisement

यूपी में रेप करने में रहे नाकाम तो छात्रा को लगाई आग

khaskhabar.com : बुधवार, 24 फ़रवरी 2021 5:26 PM (IST)
यूपी में रेप करने में रहे नाकाम तो छात्रा को लगाई आग
शाहजहांपुर । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की बीए द्वितीय वर्ष की पीड़ित छात्रा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि तीन लोगों ने सोमवार शाम राय खेड़ा गांव के पास एक खेत में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और जब वे सफल नहीं हुए, तो उन्होंने मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी। पुलिस को पीड़ित छात्रा अधजली हालत में शाहजहांपुर के एक राजमार्ग के पास मिली थी। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने कहा कि लड़की ने जांचकर्ताओं को यह बयान दिया। उसने अभी तक आरोपी का नाम नहीं बताया है।

पीड़िता को अब लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो 70 प्रतिशत से अधिक जल गई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने अक्सर अपने बयान बदले और यह भी कहा कि वह नहीं जानती कि वह अपने कॉलेज भवन की तीसरी मंजिल से अस्पताल कैसे पहुंची। वह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के ट्रस्ट द्वारा संचालित कॉलेज की छात्रा है।

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में लड़की को तीसरी मंजिल से अकेले आते हुए देखा गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमे यह पता चला कि परिसर में प्रवेश करने के लगभग 20 मिनट बाद वह एक टूटी हुई दीवार से कॉलेज परिसर से बाहर निकल गई और उसे नहर के किनारे सड़क पर अकेले चलते देखा गया।

इससे पहले उसे कक्षा के बाहर अपने दोस्तों से बात करते और एक पुस्तकालय की ओर जाते देखा गया।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के नेतृत्व में तीन टीमों एवं एक एसओजी टीम को भी तैनात किया गया है। इसके अलावा, पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पांच पुलिसकर्मियों की एक अन्य टीम लखनऊ के सिविल अस्पताल में मौजूद है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उसके दोस्तों सहित कॉलेज के एक दर्जन से अधिक छात्रों से पूछताछ की गई है।

घटना के दिन लड़की ने अपने गांव के एक व्यक्ति को अपने मोबाइल फोन पर कॉल किया था और उससे पूछताछ भी की गई है। एसपी ने कहा कि जिस खेत में वह जख्मी हालत में पड़ी हुई थी, वहां कुछ गिलास पाए गए, लेकिन शराब का कोई निशान नहीं था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement