92 lakhs in the sale of land swindle cases on 5 people-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 8:05 am
Location
Advertisement

जमीन खरीद-फरोख्त में 92 लाख की ठगी,5 लोगों पर केस दर्ज

khaskhabar.com : रविवार, 05 मार्च 2017 11:28 PM (IST)
जमीन  खरीद-फरोख्त में 92 लाख की ठगी,5 लोगों पर केस दर्ज
नवांशहर। जिला नवांशहर के कस्बा राहों पुलिस ने जमीन के खरीद-फरोख्त के सम्बन्ध में 92 लाख रुपये ठगी करने के आरोप में जाडला निवासी अकाली नेता भूपिंदर पाल सिंह सहित पांच लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकरी राहों के अटवाल फार्म निवासी राजकमल सिंह अटवाल पुलिस शिकायत में बताया कि वार्ड नंबर 10 बलाचौर के रहने वाले रमनदीप सिंह , बलाचौर के रहने वाले परमिंदर सिंह, मोहाली के सनी एन्क्लेव प्रदीप सिंह , खरड़ निवासी रविंदर सिंह और जाडला निवासी भूपिंदर पाल सिंह के साथ थाना पोजेवाल के अन्तर्गत पड़ते गांव मंगूपुर और चंदीआणी कलां में करीब 100 एकड़ जमीन का सौदा 92 लाख में तय हुआ था।

तय हुए सौदा अनुसार उन्होंने 92 लाख रूपया दे दिए जिसके बदले में उन लोगों ने जमीन का बयाना भी करवा दिया था। मगर जमीन रजिस्ट्री नहीं करवाई। बाद में पता चला की उक्त लोगों ने यह जमीन बयाने किसी और लोगों के नाम भी किये है। पुलिस ने पांचो व्यक्ति पर धोखाधड़ी मामला दर्ज कर के आगे की कारवाई शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस ने एक आरोपी प्रदीप सिंह को ग्रिफ्तार कर उसका एक दिन का रिमांड हासिल कर लिया गया है। जबकी बाकी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

[ एक ऐसा मंदिर जिसमें शिला रूपी स्वयंशम्भू का आकार बढ़ रहा है ]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement