9 members of Rohit Godara gang arrested for demanding extortion of 4 crores at knife-point after entering the house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:37 am
Location
Advertisement

बीकानेर में चाकू की नोक पर 4 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 मई 2022 10:21 AM (IST)
बीकानेर में चाकू की नोक पर 4 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार
बीकानेर । घर में घुसकर चाकू की नोक पर 4 करोड़ रुपयों की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर परिवार को जान से मारने तथा सिलेंडर से घर उड़ाने की धमकी देने के आरोप में नोखा थाना पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। घटना में मुख्य आरोपी मनोज कुमार जाट निवासी पलाना मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर बाकी साथियों एवं मुख्य सूत्रधार रोहित गोदारा के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बीकानेर एसपी योगेश यादव ने बताया कि रविवार को कटला चौक निवासी शिव झंवर के मकान में 8-10 व्यक्तियों के घुसने और मारपीट किए जाने की सूचना पर थानाधिकारी नोखा ईश्वर प्रसाद मय टीम के मौके पर पहुंचे। घर के बाहर शिव झंवर का भाई श्याम लाल व आस पड़ोस के काफी लोग मिले। पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ को हटाकर घर के अंदर घुसे 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और बाहर खड़ी एक वरना कार जब्त की।
मौके पर मिले शिव झंवर के भाई श्याम लाल ने पुलिस को बताया कि इनका मुख्य सरगना मनोज जाट भाग गया है। जिसने उसकी बात रोहित गोदारा नाम के व्यक्ति से फोन पर कराई। रोहित गोदारा ने शिव झंवर से बात कराने को कह 4 करोड रुपए मांगे। नहीं देने पर जान से मारने, घर की महिलाओं व बच्चों को उठाकर ले जाने और मकान को सिलेंडर से उठवा देने की धमकी दी। इतनी बड़ी रकम नहीं होने पर मना किया तो रोहित गोदारा ने मनोज जाट को उन्हें खत्म करने का आदेश देकर फोन काट दिया। घर में घुसे बदमाशों ने कीमती सामान की तलाश में पूरा घर बिखेर दिया। शोर मचाने पर आस पड़ौसी इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
घटना के संबंध में श्यामलाल पुत्र हरिकिशन झंवर निवासी वार्ड नंबर 16 कटला चौक नोखा की रिपोर्ट पर नामजद मनोज कुमार जाट व रोहित गोदारा समेत 11 जनों के विरुद्ध रिपोर्ट पेश की गई। जिस पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement