87 percent crime in the state in two months - Gulabchand Kataria-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:55 pm
Location
Advertisement

प्रदेश में दो माह में 87 प्रतिशत अपराध बढा - गुलाबचंद कटारिया

khaskhabar.com : रविवार, 24 मार्च 2019 12:15 PM (IST)
प्रदेश में दो माह में 87 प्रतिशत अपराध बढा  - गुलाबचंद कटारिया
उदयपुर । प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे राजस्थान में पिछले दो माह में अपराधों का आंकड़ा बढा है और राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री अपने कानों में तेल डाल कर सोए हुए है जिसका जवाब जनता को देना हेागा। ।


उन्होंने दावा किया कि पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार ने अपराधों पर कुशल मॉनिटरिंग के जरिये काबू पाया । इस सरकार में न तो कोई मॉनिटरिंग है और न कोई जिम्मेदार है व्यक्ति है जो इसका कुशल संचालन कर सके। एक ही दिन के समाचार पत्रों की कटिंग पेश करते हुए कटारिया ने कहा कि सांचोर पुलिस थाने में तैनात गीता विश्नोई महिला कास्टेंबल ने मानसिक रूप से प्रताडित करने पर आत्महत्या की। इस प्रकरण में महिला कांस्टेबल पर शारीरिक सम्बंध बनाने का दबाव था। भरतपुर में बिजली का बिल जमा न होने पर कुम्हेर थाने का कनेक्शन कटा तो पुलिस ने अभियंता के साथ मारपीट की और उसे ही थाने में बंद कर दिया।

वहीं भरतपुर हाईवे पर पुलिसकर्मी अवैध वसूली करते हुए पकडे गये। कटारिया ने आरोप लगाया कि उदयपुर शहर में आये दिन हो रही हत्याओं एवं जानलेवा हमलों में प्रयुक्त अवैध हथियार को लेकर पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है । और राज्य के बाहर से हथियार सप्लाई हो रही है जिसमें प्रमुख थाना अम्बामाता, सुरजपोल, घंटाघर है। यही पर आदिवासी युवतियों को शादी का झांसा देकर बड़े पैमाने पर खरीद फरोख्त जारी है। इन सबके बाद जो मुख्यमंत्री गहलोत पूर्व में हमारी सरकार के समय रोज कानून व्यवस्था का रोना रोते थे वे आज जनता को क्या जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement