8 minor boys arrested for killing classmate in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 8:06 pm
Location
Advertisement

यूपी में सहपाठी की हत्या के आरोप में 8 नाबालिग लड़के गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 नवम्बर 2021 12:44 PM (IST)
यूपी में सहपाठी की हत्या के आरोप में 8 नाबालिग लड़के गिरफ्तार
हमीरपुर । हमीरपुर अपराध शाखा ने एक महीने पहले अपने साथी किशोर मित्र की हत्या के मामले में आठ आरोपियों(सभी नाबालिगों और हाई स्कूल के छात्र) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में मुख्य आरोपी भी शामिल है।

स्थानीय भाजपा नेता संजय त्रिपाठी और मृतक के पिता अमन त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधु ने न्याय के आश्वासन पर स्थानीय प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद भूख हड़ताल समाप्त कर दिया है।

स्थानीय बांदा पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने के बाद मृतक के माता-पिता सीबीआई जांच की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर चले गए थे।

महानिरीक्षक (आईजी) बांदा-चित्रकूट, के सत्यनारायण ने तब मामले को अपराध शाखा हमीरपुर में स्थानांतरित कर दिया था।

आईजी ने बताया कि सभी आरोपी हाईस्कूल के छात्र हैं।

उन्होंने कहा कि मृतक और मुख्य आरोपी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके कारण हत्या की गई। सभी आरोपियों को गुरुवार शाम चित्रकूट के रिमांड रूम में भेज दिया गया।

11 अक्टूबर को अमन एक कोचिंग क्लास में गया था और फिर लापता हो गया। बाद में यह पता चला कि मुख्य आरोपी ने उसे उसी दिन अपने जन्मदिन पर आमंत्रित किया था जिस दिन उसकी हत्या हुई थी। 13 अक्टूबर को उसका शव केन नदी से बुरी हालत में सिर पर चोट के निशान के साथ बरामद किया गया था।

मृतक के पिता ने कहा कि इस मामले में कुछ और लोग शामिल हैं जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि है। मुझे आईजी ने आश्वासन दिया है कि वह सीबीआई जांच के लिए मामले की सिफारिश करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement