8 companies including CRPF deployed in south-east Delhi Chhabni-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 19, 2020 1:51 pm
Location
Advertisement

नागरिकता कानून : दक्षिण-पूर्वी दिल्ली छाबनी में तब्दील, सीआरपीएफ सहित 8 कंपनी अतिरिक्त बल तैनात

khaskhabar.com : रविवार, 15 दिसम्बर 2019 10:27 PM (IST)
नागरिकता कानून : दक्षिण-पूर्वी दिल्ली छाबनी में तब्दील, सीआरपीएफ सहित 8 कंपनी अतिरिक्त बल तैनात
नई दिल्ली। रविवार शाम के वक्त दिल्ली के दक्षिण-पूर्वी जिले में हुए खूनी बबाल के बाद रात करीब आठ बजे पुलिस ने सुरक्षा के कड़े कदम उठाए हैं। इलाके में उपद्रवियों को काबू करने के लिए दिल्ली के अन्य जिलों से भी करीब एक हजार जवान बुलाकर अलग-अलग इलाकों में तैनात कर दिए गए हैं।

दिल्ली पुलिस मुख्यालय सूत्रों ने रविवार रात करीब 9 बजे आईएएनएस को बताया, "दक्षिण-पूर्वी जिले के सभी थानों में मौजूद रिजर्व फोर्स को भी सड़कों पर उतार दिया गया है। इसके अलावा रिजर्व बटालियन्स में मौजूद दिल्ली पुलिस के करीब एक हजार जवानों को भी इलाके में बुलाकर तैनात किया गया है।"

नई दिल्ली जिले में स्थित दिल्ली पुलिस डिप्लॉयमेंट सेल के एक अधिकारी ने आईएएनएस को देर रात बताया, "शाम के वक्त शुरुआती दौर में अंदाजा ही नहीं लग सका था कि बबाल इस हद तक बढ़ जाएगा। यही वजह रही कि दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस अपने स्तर पर उपद्रवियों से निपटने की कोशिशें करती रही। ज्यों-ज्यों शाम ढलती गई, त्यों-त्यों हालात बदतर होते गए। उपद्रवियों ने पुलिस को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया। जब बसों व अन्य वाहनों को आग के हवाले किया जाने लगा, तब जिला पुलिस ने डिप्लॉयमेंट सेल को वायरलेस पर मैसेज देकर तुरंत अतिरिक्त सुरक्षा बल मांगा।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement