7.3 g smack, 950 g dodopost with capture-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 2:44 am
Location
Advertisement

कब्जा से 7.3 ग्राम स्मैक, 950 ग्राम डोडापोस्त बरामद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मई 2019 7:15 PM (IST)
कब्जा से 7.3 ग्राम स्मैक, 950 ग्राम डोडापोस्त बरामद
कैथल। आगामी लोकसभा चुनाव के संबध में गश्त व नाकाबंदी के दौरान पुलिस द्वारा दो नशा तस्कर काबु किए गए है, जिनके कब्जा से 7.3 ग्राम स्मैक, 950 ग्राम डोडापोस्त तथा नशा बेच कर प्राप्त की गई 38 सौ रुपए ड्रग मनी बरामद की गई।

पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने जानकारी देते हुए बताया कि एंटी समगलिंग स्टाफ के सबइंस्पेक्टर जोगिंद्र सिंह, एएसआई बलराज सिंह, हेडकांस्टेबल राज सिंह, एचसी बलजीत व राजेश कुमार की टीम शाम के समय लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए गश्त पर थी। पुलिस द्वारा एक गुप्त सुचना मिलने उपरांत छापामारी करते हुए सिरटा रोड़ कुष्टसेवा आश्रम के नजदीक पुलिया पर बैठे संदिग्ध व्यक्ति केसर निवासी सिरटा रोड़ को काबु किया गया।

नियमानुसार तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जा में प्लास्टिक पन्नी से 7 ग्राम 300 मिलीग्राम स्मैक तथा 3800 रुपए नकदी बरामद हुई। पूछताछ करने पर आरोपी ने कबूला कि यह नकदी उसके द्वारा ग्राहकों को स्मैक बेचकर प्राप्त की गई है। थाना शहर में मामला दर्ज कर आरोपी को मौका पर पहुंचे एएसआई रमेश कुमार द्वारा एनडीपीएस एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को आरोपी न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एसपी ने बताया एक अन्य मामले में चौकी अरनौली प्रभारी सहायक उपनिरिक्षक जयपाल सिंह, एएसआई अंगेज सिंह तथा एसपीओ ईकबाल सिंह तथा भूपेंद्र सिंह की टीम लोकसभा चुनाव के संबध में उपली मोड अरनौली पर नाकाबंदी किए हुए थे। पुलिस को देखकर उपली पंजाब की तरफ से हाथ में पोलिथिन लिफाफा लिए आ रहे एक व्यक्ति द्वारा वापिस भागने का प्रयास किया गया, जिसे पुलिस द्वारा तत्परता का परिचय देकर काबु कर लिया गया। संदिग्ध व्यक्ति की पहचान डेरा शादीपुर जिला पटियाला पंजाब निवासी जितेंद्र सिंह उर्फ बग्गा के रुप में हुई, जिसके कब्जा में पोलिथिन से 950 ग्राम डोडा चुरापोस्त बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना चीका में मामला दर्ज कर एएसआई चैन सिंह द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

थाना कलायत पुलिस द्वारा शाम के समय एक अवैध शराब खुर्दा काबु किया गया, जिसके कब्जा से 156 बोतल ठेका शराब देशी बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक कलायत सबइंस्पेक्टर चंद्रभान की अगुवाई में हेडकांस्टेबल मुकेश कुमार व एचसी कुलदीप की टीम द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत गश्त के दौरान एक गुप्त जानकारी मिलने पर गांव रामगढ पांडवा से इसी गांव निवासी बृजभान को काबु किया गया। आरोपी के कब्जा से 13 पेटी ठेका शराब देशी बरामद की गई है।

सीआईए-टू पुलिस द्वारा शाम के समय छापामारी करते हुए एक सटोरिये को काबु किया गया, जिसके कब्जा से 1740 रुपए सट्टा राशी बरामद की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पताजोही के लिए देवीगढ़ रोड नजदीक रेलवे फाटक मौजूद सीआईए-2 पुलिस के सिपाही गुरलाल ने एचसी जसमेर सिंह की टीम को सुचना दी कि देवीगढ रोड पर महेंद्र कुमार निवासी सिरटा रोड़ पर दुकानों के सामने सट्टा खाईवाली कर रहा है। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई दौरान दबिश देते हुए आरोपी को काबु कर लिया गया, जिसके कब्जा से 1740 रुपए सट्टा राशी बरामद हुई।

थाना शहर पुलिस द्वारा पशु चोरी मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जा से वारदात में प्रयुक्त अल्टो गाडी तथा चोरीशुदा पशु बरामद कर लिया गया। वारदात में लिप्त शेष आरोपियों की पहचान कर ली गई, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डाकखाने के पीछे बाल्मिक बस्ती निवासी सुरेश उर्फ शशी की शिकायत पर दर्ज मामले अनुसार बीती राम करीब 2 बजे कुछ लडके रेलवे स्टेशन के नजदीक जोहड़ से उसकी सुअरी को एक मारुती एल्टो वीएक्सआई गाडी में डालकर चुरा ले गए।

प्रवक्ता ने बताया मामले की जांच शहर पुलिस के हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह द्वारा करते हुए करीब 24 वर्षीय आरोपी अंकुर निवासी असंध को रेलवे स्टेशन के नजदीक से काबु कर लिया गया। आरोपी के कब्जा से चोरीशुदा पशु तथा वारदात में प्रयुक्त गाडी बरामद कर पुलिस द्वारा आगामी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement