7-year-old girl raped, murdered, arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:23 pm
Location
Advertisement

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 18 अप्रैल 2018 08:09 AM (IST)
7 साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या, आरोपी गिरफ्तार
एटा। एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज रोड स्थित मंडी समिति गेट के पास सोमवार रात एक शादी समारोह में शामिल होने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
अभी कठुआ और उन्नाव कांड की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि एटा में 7 साल की मासूम बच्ची वैशाली के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यह जघन्य वारदात रात के डेढ़ बजे हुई।
पुलिस के मुताबिक, बच्ची पड़ोस में होने वाले शादी समारोह में अपने पिता के साथ आई थी। शादी में टेंट लगाने का काम करने वाले युवक सोनू जाटव ने शराब के नशे में धुत्त होकर पहले तो मासूम का अपहरण किया, फिर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया।
बच्ची जब कई घंटों तक नहीं दिखाई दी, तब परिजनों ने तलाश शुरू की। शादी समारोह स्थल से थोड़ी दूर नवनिर्मित एक मकान में मासूम बच्ची का शव मिला। उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। मामला समझते ही परिजन बदवहास हालात में बच्ची को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने शक के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की तो आरोपी सोनू जाटव हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि दुष्कर्मी सोनू जाटव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह एक टेंट हाउस में मजदूरी करता है। घटना के समय जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। लोग उसी में व्यस्त थे, इसी का लाभ उठाकर सोनू ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement