63 Moons to file suits against P Chidambaram and two bureaucrats-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:34 am
Location
Advertisement

यह कंपनी करेगी चिदंबरम और अन्य पर 10000 करोड़ रुपए की क्षति का मुकदमा

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 09:05 AM (IST)
यह कंपनी करेगी चिदंबरम और अन्य पर 10000 करोड़ रुपए की क्षति का मुकदमा
नई दिल्ली। 63 मून्स टेक्नोलोजी (पहले यह कंपनी फाइनेंशियल टेक्नाोलोजीज के नाम से जानी जाती थी) के अध्यक्ष वेंकटाचारी ने सोमवार को कहा कि उनकी कंपनी पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और तत्कालीन फॉरवर्ड मार्केट कमीशन के अध्यक्ष रमेश अभिषेक और वित्त मंत्रालय के पूर्व अतिरिक्त सचिव के. पी. कृष्णन के खिलाफ 10000 करोड़ रुपए के नुकसान का मुकदमा दर्ज करेगी। चारी ने कहा कि कंपनी ने इस संबंध में सोमवार को तीनों लोगों को नोटिस भेजा है।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी का मानना है कि इन तीनों ने कंपनी की प्रतिद्वंद्वी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की तरफदारी की, जिससे कंपनी का संकट बढ़ गया और एक्सचेंज के पारिस्थितिकी तंत्र को नुकसान पहुंचा। कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया कि कंपनी पी. चिदंबरम के खिलाफ पद का दुरुपयोग करने का मुकदमा दर्ज करेगी, जिससे कंपनी को 10000 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ।

विशेष रूप से कंपनी ने पहले ही इन तीनों के खिलाफ सीबीआई के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है और संबंधित दस्तावेज भी सौंपे हैं। बयान में कहा गया कि 63 मून्स ने 4 अगस्त 2018 को इनसे खुली बहस में भाग लेने को कहा था, लेकिन वे हिस्सा लेने नहीं आए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement