61 cases dealt with on the spot at the entrance to the public administration-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:19 am
Location
Advertisement

प्रशासन जनता के द्वार में मौके पर निपटाए 61 मामले

khaskhabar.com : बुधवार, 14 दिसम्बर 2016 12:13 PM (IST)
प्रशासन जनता के द्वार में मौके पर निपटाए  61 मामले
हमीरपुर । ग्राम पंचायत उखली में उखली,पांडवीं और सौर की जनता के लिए प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित 81 आवेदन प्राप्त हुए जिनमें से 33 आवेदन राजस्व विभाग व 48 अन्य विभिन्न विभागों से सम्बन्धित थे। राजस्व विभाग के 17 प्रकरणों का मोके पर निपटारा किया तथा 16 इंतकाल किए गए तथा 28 विभिन्न प्रकार के प्रमाण पत्र बनाए गए और 20 अन्य मामलों को विभिन्न विभागों से सम्बन्धित अधिकयिों को को शीघ्र निपटारे के लिए दिया गया ।
एसडीएम अरिंदम चौधरी हमीरपुर ने शिविर में उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनहित से सम्बन्धित सभी मामलों को अधिकारी तत्परता तथा संजीदगी के साथ निपटाएं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जनसाधारण के कल्याणार्थ चलाई जा रही योजनाओं को अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक तक पहुंचाने तथा लाभान्वित करने के लिए मिशन मोड में कार्य करें।
इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकरयों ने विभागों के माध्यम से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी ग्राम पंचायत उखली के प्रधान ने मुख्यातिथि तथा अन्य अधिकारियों का स्वागत करते हुए ग्राम पंचायत उखली में प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम के आयोजन के लिए धन्यवाद किया।
अब दो साल में होंगे युवाओं के सपने साकार : मुख्यमंत्री

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement