6 smugglers including narcotic capsules, pills and drugs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 17, 2019 9:37 am
Location
Advertisement

नशीले कैप्सूल, गोलियां और नशीले पदार्थ समेत 6 तस्कर पकड़े

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 जुलाई 2017 6:17 PM (IST)
नशीले कैप्सूल, गोलियां और नशीले पदार्थ समेत 6 तस्कर पकड़े
कपूरथला । शहर के दो थानों की पुलिस ने गश्त और नाकाबंदी के दौरान छह लोगों को 100 नशीले कैप्सूल, 280 नशीली गोलियां और 155 ग्राम नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना कोतवाली पुलिस के एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि वो पुलिस पार्टी समेत गांव नवां पिंड भट्टा, गोरे और खानगां की ओर गश्त कर रहे थे। गांव डोगरांवाल मोड़ के समीप डोगरांवाल की ओर से एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया।

पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम जगीर सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी गांव सैदो भुलाणा बताया। तलाशी के दौरान उसकी पेंट से 100 नशीले कैप्सूल और 80 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना कोतवाली के एएसआई बलबीर सिंह ने आरोपी अमनदीप सिंह उर्फ अमन पुत्र अजीत सिंह निवासी गांव धालीवाल बेट को गांव बूटा के समीप 10 ग्राम नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना सदर पुलिस के एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि वो पुलिस पार्टी समेत गांव रजापुर मौड़ पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। गांव आरियावाल की ओर से दो युवक पैदल आते दिखाई दिए। पूछताछ के दौरान उक्त युवकों ने अपना नाम सुक्खा सिंह पुत्र बूटा सिंह और भागा सिंह पुत्र मनजीत सिंह दोनों निवासी खुशूपुरा अमृतसर बताया। तलाशी लने पर सुक्खा सिंह से 100 नशीली गोलियां और भागा सिंह से 45 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है।

पुलिस ने उक्त दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह थाना सदर पुलिस ने दो युवकों को 100 ग्राम नशीला पदार्थ और 100 नशीली गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस टीम के साथ गांव संधू पुली नहर के समीप नाकाबंदी की हुई थी। एक बाइक पर दो युवक गांव बडियाल की ओर से रहे थे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों पीछे की ओर मुडऩे लगे, जिससे उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वो सडक़ किनारे गिर गए। पुलिस ने उक्त दोनों युवकों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान युवकों ने अपना नाम गुरमीत सिंह पुत्र बिंदर सिंह निवासी गांव खुशूपुर और अजीत सिंह पुत्र अजैब सिंह निवासी गांव वरियाम अमृतसर बताया। तलाशी के दौरान गुरमीत सिंह से 100 ग्राम नशीला पदार्थ और अजीत सिंह से 100 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement