6 police officers shot in Philadelphia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:48 pm
Location
Advertisement

फिलाडेल्फिया में गोली चलने से पुलिस के 6 अधिकारी घायल

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अगस्त 2019 4:29 PM (IST)
फिलाडेल्फिया में गोली चलने से पुलिस के 6 अधिकारी घायल
वॉशिंगटन। अमेरिका के फिलाडेल्फिया में गोली चलने से पुलिस के कम से कम छह अधिकारी घायल हो गए। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी और साथ में यह भी कहा कि एक सशस्त्र संदिग्ध अभी भी एक घर के अंदर बंद है।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह हमला बुधवार शाम को पुलिस और एक संदिग्ध आदमी के बीच उस वक्त हुआ जब अधिकारी फिलाडेल्फिया के निकटाउन-टियागा के पड़ोस में ड्रग्स वारंट लेकर पहुंचे और तभी बंदूकधारी ने गोली चला दी।

फिलाडेल्फिया की पुलिस ने कहा कि संदिग्ध ने अभी तक आत्मसमर्पण नहीं किया है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि दो अधिकारी भी उस बंदूकधारी के साथ घर के अंदर फंसे हुए हैं।

पुलिस कमीश्रर रिचर्ड रॉस ने कहा, वह ‘‘संभावित बंधक स्थिति को लेकर चिंतित थे।’’

रॉस ने कहा, ‘‘ऐसा कोई संकेत नहीं मिल रहा है कि वह आत्मसमर्पण करने की कोशिश कर रहा है। हम जानते हैं कि वह जिंदा है क्योंकि घर के अंदर से अभी भी गोलियां चल रही हैं।’’

पुलिस सार्जेंट एरिक ग्रिप ने ट्वीट किया, ‘‘अधिकारी उस हमलावर के साथ बात करने की कोशिश कर रहे हैं और उससे आत्मसमर्पण करने का आग्रह कर रहे हैं।’’

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनास्थल से मिले वीडियो में एक घर के बाहर पुलिस की दर्जनों गाडिय़ों को देखा जा सकता है जहां हमलावर रूका हुआ है।

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव होगन गिडले ने कहा कि राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प को हमले की जानकारी दी गई है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement