6 people killed after a car collided with a truck on the Agra-Lucknow Expressway -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 10:37 pm
Location
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

khaskhabar.com : शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 2:56 PM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक
कन्नौज। उत्तर प्रदेश आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित थाना तालग्राम के पास एक ट्रक से कार की टक्कर हो जाने से 6 लोगों की मौत हो गई। कार सवार सभी लोग मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर ट्रक में पीछे से टकरा गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई।

एक्सप्रेस-वे से गुजरने वाले वाहन सवारों ने हादसा देखकर यूपीडा और पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद यूपीडा कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंचे। कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार सवार मृतकों के पास मिले प्रपत्रों के आधार पर शिनाख्त की और लखनऊ पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज के तालग्राम इलाके में आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया तथा ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement