6-day old dead body of widow and her brother in law found in closed house in Jalon UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:56 pm
Location
Advertisement

बंद मकान में मिले विधवा व जेठ के 6 दिन पुराने शव

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 अप्रैल 2018 08:14 AM (IST)
बंद मकान में मिले विधवा व जेठ के 6 दिन पुराने शव
जालौन। जिले के कोंच नगर में बंद पड़े एक मकान से सोमवार सुबह जेठ और बहू की लाशे मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों शव तकरीबन 6 दिन पुराने हैं, जिनसे बदबू आ रही थी।
घटना कोंच कोतवाली के नदीगांव रोड की बताई जा रही है। यहां पर सड़क किनारे कमलेश कुमार कुशवाहा मकान बनाकर अपनी भाई की पत्नी के साथ कई सालों से रह रहे थे। लेकिन कुछ समय से उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा था, जिसके बारे में अन्य परिजनों ने कमलेश के पुत्र पंकज को औरंगाबाद सूचना दी।
जानकारी मिलने के बाद अपने पिता की तलाश में पंकज अपने मकान पर आया तो उसे पूरा मकान बंद मिला। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कोंच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से बंद होने के कारण पुलिस को छत के रास्ते आंगन में जाना पड़ा। अंदर पहुंची पुलिस को दो शव पड़े मिले, जिनसे से बदबू आ रही थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है शव करीब 6 दिन पुराने लग रहे हैं।
एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि दोनों शवों में से एक जला हुआ दूसरा अधजला है और दोनों फांसी पर लटके थे। उन्होंने बताया कि कमलेश अपने भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी के साथ रह रहा था। उन्होंने बताया कि यह हत्या है या आत्महत्या, इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement