6 arrested for drug trafficking in Bhiwani-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 30, 2020 1:30 pm
Location
Advertisement

भिवानी में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 21 सितम्बर 2020 11:30 AM (IST)
भिवानी में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार
चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस की एसटीएफ ने भिवानी जिले के लोहारू में 1430 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक ट्रक और क्रेटा वाहन सहित मादक पदार्थों की तस्करी के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गश्त के दौरान एसटीएफ हिसार की टीम द्वारा ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि जब्त किए गए मादक पदार्थ को झारखंड से तस्करी कर लाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने लोहारू और सतनाली के बीच ट्रक से भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के जयबीर और सचिन, राजस्थान के झुंझुनू जिला निवासी कृष्ण कुमार, अनवर और जीतू तथा राजस्थान के चुरू जिले के राजेश कुमार के रूप में हुई है। यह भी खुलासा हुआ कि अभियुक्त अनवर सिरसा जिले में दर्ज एनडीपीएस मामले के संबंध में उद्घोषित अपराधी है।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और ड्रग पेडलर्स के इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता की जानकारी का पता लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि डीजीपी हरियाणा मनोज यादव के निर्देशानुसार, हरियाणा को पूरी तरह से नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement