5 People Killed In Road Accident In Alwar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 18, 2020 5:20 pm
Location
Advertisement

कार ने खडे डंपर को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 अप्रैल 2019 1:12 PM (IST)
कार ने खडे डंपर को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत
अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर एक सडक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह एक कार ने हाइवे पर खड़े डंपर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इसमें 5 लोगों की मौत हो गई।

मृतक शाहपुरा के रहने वाले हैं और दिल्ली की ओर जा रहे थे। मृतकों में 3 पुरुष, 1 महिला और एक बच्चा शामिल हैं। हादसे पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की स्पीड इतनी तेज थी की टक्कर लगते ही कार पिचक गई और उसमें सवार लोग दब गए। हादसे के तुरंत बाद आस-पास के लोग घबरा गए और कार में सवार लोगों को निकाला।

दो की कार से निकालते ही हो गई थी मौत...
जानकारी के अनुसार टक्कर के बाद 2 जनों की कार से निकालते हुए मौत हो गई थी, जबकि 3 लोगों की बहरोड़ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतकों की पहचान की जा रही है। सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है।

यूपी में सडक दुर्घटना में 8 लोगों की मौत...
बता दे, गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आगरा एक्सप्रेसवे पर भी एक सडक़ दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा इटावा जिले के पास हुआ। वहां पर भी तेज रफ्तार आती हुई एर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। जिसके कारण कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement