5 held for serving liquor, flavoured hukka after midnight in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 9:18 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में आधी रात के बाद शराब, फ्लेवर हुक्का परोसने पर 5 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 20 नवम्बर 2021 4:52 PM (IST)
गुरुग्राम में आधी रात के बाद शराब, फ्लेवर हुक्का परोसने पर 5 गिरफ्तार
गुरुग्राम। यहां शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को आबकारी नियमों का उल्लंघन करने और निर्धारित समय के बाद शराब और 'फ्लेवर हुक्का' परोसने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते और आबकारी अधिकारियों की संयुक्त टीम ने सेक्टर-62 में तीन शराब दुकानों पर छापेमारी कर चालान किए जाने के बाद ये गिरफ्तारियां की हैं।

राज्य की आबकारी नीति के अनुसार इन प्रतिष्ठानों के संचालन का समय सुबह 9 बजे से 12 बजे तक है।

सीएम की फ्लाइंग विंग के अधिकारियों ने कहा कि इन उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ 2 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

रिफिल में 40-50 लोग शराब का सेवन कर रहे थे, वेस्टर्न विलेज गार्डन कैफे में 10-15 लोग और टेपलस में 15-20 मेहमान थे।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आकाश और दीपक के रूप में हुई है - दोनों दिल्ली के निवासी हैं, जो टेपलस में काम करते हैं - लक्ष्य रंधावा, सत्यम नागराजन और मुहम्मद इमरान वेस्टर्न विलेज गार्डन कैफे के कर्मचारी हैं।

प्रतिष्ठान का मालिक शेखर शर्मा मौके से फरार हो गया।

एक वरिष्ठ आबकारी और कराधान अधिकारी ने कहा, "इन प्रतिष्ठानों पर आबकारी नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया गया था। हमने इन आउटलेट मालिकों पर चालान किए हैं और उन्हें दंड के लिए चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय भेज दिया है। साथ ही विभाग यह सुनिश्चित करने के लिए लगातार जांच कर रहा है कि शराब खुले में निर्धारित समय के बाद नहीं परोसी जाए। "

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, हमने पब मालिकों या ऑपरेटरों द्वारा नियमों और विनियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आउटलेट्स पर औचक जांच करने के लिए टीमों का गठन किया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement