5 cases of theft in 15 days in sultanpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:48 pm
Location
Advertisement

सोती पुलिस, जागते चोर: 15 दिनों में चोरी की 5 वारदातें

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 अगस्त 2017 3:24 PM (IST)
सोती पुलिस, जागते चोर: 15 दिनों में चोरी की 5 वारदातें
सेमरी बाजार, सुल्तानपुर। जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी बाज़ार इलाके में पुलिस सो रही है और चोर जाग रहे हैं, यही वजह है कि बीती रात क्षेत्र में चोरी की घटना फिर से हुई है। चौंकाने वाली बात ये है कि बीते 15 दिनों के अंदर चोरी की ये पाँचवी वारदात है।

जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी बाजार चौकी अंतर्गत बीती रात चोरों ने सुशांत विश्वास पुत्र हर्षित विश्वास के घर को निशाना बनाया। सुशांत लाइट का काम करता है, और उसी घर में वह रहता है। चोर लगभग 2 बजे घर मे घुसे एक कीमती मोबाइल फोन, कुछ सामान और 35000 रु नगद लेकर फरार हो गए। घर वाले सुबह उठे तो देखा उनका बैग खुला हुआ है और सारा सामान इधर उधर पड़ा था तब तुरन्त भुक्तभोगी ने 100 नबर पर सूचना दी। इसके बाद पीडित ने कोतवाली जयसिंहपुर में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

विदित हो अभी पखवारे भर भी नहीं बीता इससे पहले अभी दो दिन पहले चोरी की घटनाएं हुई थी जिसमें विरमलपुर में घर में घुस पर सारा सामान निकल कर घर के पीछे फेंककर कीमती सामान लेकर चले गये।और साथ में कुछ महीने पहले चमरा बंधवा बाजार में एक ही मालिक की तीन दुकानें नकब लगा कर करीब तीन लाख के सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था और दूसरी घटना भीखूपुर गांव के ज्वाला सिंह के यहाँ इसी तरीके से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था और एक बार फिर बीती रात लगभग 2 बजे के पास सेमरी बाजार के सुशांत विश्वास के यहां रात में चोर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

आए दिन हो रही चोरी की इस तरह की घटनाओं से चोरों ने जनता के अंदर भय का माहौल बना दिया है जिससे लोंगो की रातों की नींद अब दूर होती जा रही है वही दूसरी तरफ लोंगों को सुरक्षा व भयमुक्त समाज का विश्वास दिलाने वाली योगी सरकार की मंशा पर जिम्मेदार पुलिस पानी फेर रही है क्योंकि क्षेत्र में जितनी भी चोरी की घटनाएं हुई उसमें से किसी भी घटना का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है और पुलिस की इस तरह की कार्यशैली से लोगों का विश्वास अब उठता जा रहा है।

इस बावत जब चौकी इंचार्ज राम स्वरूप चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिली है घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया घटना सही हुई है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement