405 cartoons of Haryana-made illicit liquor recovered from Bharat Petroleum tanker hidden behind bushes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:35 pm
Location
Advertisement

झाड़ियों के पीछे छुपाए भारत पेट्रोलियम के टैंकर से हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 405 कार्टून बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 मार्च 2022 2:26 PM (IST)
झाड़ियों के पीछे छुपाए भारत पेट्रोलियम के टैंकर से हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 405 कार्टून बरामद
जालोर । सांचौर पुलिस ने बुधवार को माखुपुरा गांव के पास बबूल की झाड़ियों के पीछे छुपा कर खड़े किए गए महाराष्ट्र नंबर के भारत पेट्रोलियम गैस के टैंकर से हरियाणा निर्मित अवैध शराब के 405 कार्टून बरामद किए हैं। बरामद की गई शराब की अनुमानित कीमत 34 लाख रुपए आंकी गई है।
जालौर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि भारत पेट्रोलियम के गैस टैंकर को छुपा कर खड़ा किए जाने के बारे में मुखबिर से मिली सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह व सीओ रूप सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी सांचौर प्रवीण कुमार के नेतृत्व में एसआई सत्यदेव सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम गठित कर रवाना की गई।
मुखबिर की सूचना के अनुसार बडसम रोड अमर कॉलोनी गांव माखुपुरा में बबूल की झाड़ियों के पीछे भारत पेट्रोलियम गैस का महाराष्ट्र नंबर का एक टैंकर बबूल की झाड़ियों के पीछे छुपा कर खड़ा हुआ था। टैंकर की तलाशी में हरियाणा निर्मित मैकडॉल नंबर वन व्हिस्की के 340, रॉयल चैलेंज क्लासिक प्रीमियम व्हिस्की के 30 कार्टून एवं ऑल सेशन गोल्डन कलेक्शन व्हिस्की के 35 कार्टून कुल 405 कार्टून भरे हुए मिले।
एसपी अग्रवाला ने बताया कि तलाशी में मिली अवैध शराब एवं टैंकर को जप्त कर आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अवैध शराब के परिवहन में शामिल तस्करों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement