40 industrial confederations to hold talks with industry minister Parsadi Lal Meena on Wednesday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 18, 2020 1:42 am
Location
Advertisement

40 औद्योगिक परिसंघ बुधवार को उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा से करेंगे संवाद

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 3:52 PM (IST)
40 औद्योगिक परिसंघ बुधवार को उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा से करेंगे संवाद
जयपुर। जयपुर सहित पांच जिलों और भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र के करीब 40 औद्योगिक परिसंघों के प्रतिनिधि बुधवार को ढ़ाई बजे से जयपुर में उद्योग व राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा से संवाद करेंगे। ‘‘उद्योग विभाग-एक संवाद‘‘ कार्यशाला का आयोजन सीतापुरा स्थित जयपुर एक्जिविसन एवं कन्वेंसन सेंटर जेईसीसी में 11 दिसम्बर को दोपहार 2.30 बजे से किया गया है। कार्यक्रम में एसीएस उद्योग डॉ. सुबोध अग्रवाल, आयुक्त उद्योग मुक्तानंद अग्रवाल सहित वरिष्ठ अधिकारी संवाद कार्यक्रम में राज्य सरकार के नवाचारों सहित विभिन्न कार्यक्रमों, योजनाओं की जानकारी भी देंगे।
संभाग स्तर पर उद्योग विभाग-एक संवाद कार्यक्रम के आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रदेश में समग्र औद्योगिक विकास को गति देना, जिलों में निवेश की संभावनाओं को तलाशना, निवेश के लिए प्रोत्साहित करना और औद्योगिक परिसंघों और संबंधित विभागों से जिला स्तर पर ही समन्वय स्थापित कर स्थानीय स्तर पर बेहतर तालमेल विकसित कर औद्योगिक निवेश बढ़ाना है। संवाद कार्यक्रम रीको, बीआईपी, आरएफसी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी हिस्सा लेंगे।
गौरतलब है कि राज्य में 21 नवंबर से संभाग स्तरीय उद्योग विभाग-एक संवाद कार्यक्रम का आयोजन करते हुए उदयपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर, बीकानेर व भरतपुर संभाग में यह आयोजन किया जा चुका है। बुधवार 11 दिसम्बर को जयपुर, दौसा, सीकर, झुन्झुनू, अलवर और भिवाडी़ के औद्योगिक संघों के प्रतिनिधियों से सीधा संवाद आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में उद्योग विभाग से संयुक्त निदेशक एसएस शाह, कोऑर्डिनेट व महाप्रबंधक जिला उद्योग केन्द्र जयपुर शहर डीडी मीणा और ग्रामीण सुभाष शर्मा को समन्वय की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement