4 arrested in Cintu Tiwari murder case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2019 6:42 pm
Location
Advertisement

सिंटू तिवारी हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 दिसम्बर 2017 09:09 AM (IST)
सिंटू तिवारी हत्याकांड में 4 गिरफ्तार
सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर थानांतर्गत 26 नवंबर को हुई हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार रात चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

26 नवंबर को अखंडनगर थाना क्षेत्रांतर्गत राहुल नगर चौराहे पर बदमाशों ने सतीश उर्फ सिंटू तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में राजेश यादव सहित 10 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच स्वात टीम के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह केसरी को सौंपी थी। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 15,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

मामले की जांच में जुटी स्वात टीम ने मंगलवार रात घटना में लिप्त चार अभियुक्तों राजेश यादव, प्रकाश उर्फ सत्य प्रकाश यादव, बजरंगी और रामसूरत यादव को नेमपुर घाट पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी रिवाल्वर (32 बोर) चार जीवित और एक खोखा कारतूस, एक तमंचा (315 बोर) दो जीवित कारतूस, एक तमंचा 12 बोर और दो जीवित कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है।

पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि सतीश उर्फ सिंटू तिवारी ने अपने साथियों के साथ 2004 में राधे यादव व संजय यादव की हत्या की थी, जिसके कारण उसकी हत्या की गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement