4 accused arrested in rape on marriage-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:29 pm
Location
Advertisement

चलती बस में विवाहिता के साथ दुष्कर्म, 4 आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 मार्च 2018 09:44 AM (IST)
चलती बस में विवाहिता के साथ दुष्कर्म, 4 आरोपी गिरफ्तार
मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम गजियापुर में निजी बस में अकेले सफर कर रही महिला यात्री से बस स्टाफ द्वारा छेड़छाड़ और कंडक्टर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता (28) मंगलवार को अपनी दवा को लेने के लिये मुहम्मदाबाद गोहना गई थी। देर शाम वापसी के लिए वह वाराणसी से गजियापुर आने वाली निजी बस पर सवार हुई।

बताते हैं कि रात साढ़े नौ बजे मधुबन मोड़ पर जब बस पहुंची तो सभी सवारी उतर गई। पीड़ित महिला को आगे जाना था इसलिए बस में केवल पीड़िता, बस का चालक, कंडक्टर और दो स्टाफ रह गए। आरोप है कि जैसे ही बस गजियापुर के लिए चली तो बस के चारों स्टाफ विवाहिता से छेड़खानी करने लगे। विरोध करते हुए उतरने की कोशिश करने पर बस नहीं रोकी और उसे उतरने नहीं दिया।

आरोप है कि जब बस गजियापुर बंधे के पास पहुंची तो कंडक्टर अमन उर्फ कलुवा निवासी कम्हरिया थाना खरिहानी जनपद आजमगढ़ ने पीड़िता को बस से नीचे खींच कर दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीण आ गए और स्टाफ बस लेकर भाग निकले।

ग्रामीणों ने पीड़िता को चौकी दुबारी पहुंचाया, जहां पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा और बस के कंडक्टर, चालक समेत चार आरोपियों को गाजीपुर और आजमगढ़ में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement