Coronavirus In Chhattisgarh : Two Patient Recovered Five Under Treatment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:33 am
Location
Advertisement

छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना के 37 मरीजों में से 32 ठीक हुए , यहां देखें

khaskhabar.com : शनिवार, 25 अप्रैल 2020 6:05 PM (IST)
छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना के 37 मरीजों में से 32 ठीक हुए , यहां देखें
रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से आज कोरोना वायरस से संक्रमित और दो मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 32 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी गई है। हालांकि पांच लोगों का अब भी इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को रायपुर एम्स में भर्ती कोरबा जिले के कटघोरा नगर के रहने वाले 59 वर्षीय व्यक्ति और 27 वर्षीय युवती को छुट्टी दे दी गई। इन दोनों ही मरीज की एक बाद एक की गई दो जांचों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इस तरह से एम्स अस्पताल में अब उसके नर्सिंग स्टाफ के एक संक्रमित मरीज को मिलाकर कुल पांच मरीजों का इलाज किया जा रहा है।
आपको बताते जाए कि कटघोरा प्रदेश की राजधानी रायपुर से करीब 200 किलोमीटर दूर है। यह प्रदेश के कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट के तौर पर उभरकर सामने आया था। यहां कोविड—19 से संक्रमित 27 मरीज मिले थे। हालांकि अच्छी बात यह है कि फिलहाल बीते आठ दिन में यहां कोरोना का एक भी नया मरीज सामने नहीं आया है।
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 37 हो गई है, इनमें से 32 मरीज ठीक हो गए हैं और पांच का इलाज चल रहा है। प्रदेश में कोरोना के कारण कोई मौत नहीं हुई है। अब तक करीब 11386 लोगों का कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement