3 murdered on suspicion of witchcraft on family members in Mandla district of Madhya Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:43 pm
Location
Advertisement

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में परिवार के सदस्यों पर ही जादू-टोना करने के शक में 3 की हत्या

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 07:27 AM (IST)
मध्यप्रदेश के मंडला जिले में परिवार के सदस्यों पर ही जादू-टोना करने के शक में 3 की हत्या
भोपाल । मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक 12 वर्षीय बच्ची समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार व्यक्तियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया, यह कहते हुए कि उन्होंने उन्हें एक महिला द्वारा जादू टोना के संदेह में एक को मार डाला।

पुलिस ने एक बयान में कहा, "घटना के बाद, यह संदेह था कि परिवार की इस क्रूर हत्या में कुछ परिवार के लोग शामिल हो सकते हैं। जांच के दौरान यह पाया गया कि परिवार के बीच जादू टोना के संदेह पर विवाद था। बाद में, यह पाया गया कि दो व्यक्तियों उसी परिवार ने सोमवार की रात पीड़ितों को कुल्हाड़ी से मार डाला।"

गिरफ्तार लोगों की पहचान खेतू वारकड़े और मोतीलाल वारकड़े के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार (कुल्हाड़ी) भी बरामद कर लिया है।

आदिवासी परिवार के तीन परिवार के सदस्य मंगलवार सुबह मंडला जिले के पटादेही बोडासिली गांव में अपनी इमारत की छत पर मृत पाए गए।

पीड़ितों में से एक 57 वर्षीय महिला का सिर काट दिया गया था और कटे हुए सिर को हत्या स्थल से लगभग एक किमी दूर एक पेड़ से लटका दिया गया था।

दो अन्य पीड़ितों की पहचान 62 वर्षीय नरबद सिंह वारकड़े और उनकी 12 वर्षीय पोती महिमा के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि नरबाद सिंह और महिमा दोनों का गला कटा हुआ पाया गया, जबकि सुकृति बाई का सिर काट दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement