3 members of same family found dead in Mathura, UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 4:21 pm
Location
Advertisement

यूपी के मथुरा में एक ही परिवार के 3 सदस्य मृत मिले

khaskhabar.com : सोमवार, 08 फ़रवरी 2021 11:31 AM (IST)
यूपी के मथुरा में एक ही परिवार के 3 सदस्य मृत मिले
मथुरा । उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में एक घर के अंदर एक ही परिवार के 3 सदस्य संदिग्ध स्थितियों में मृत मिले हैं। इनमें 11 साल का लड़का भी शामिल है। यह परिवार मथुरा के फरह इलाके में रहता था। मृतकों की पहचान नीरज गोयल (35), उनकी पत्नी रीमा (30) और उनके बेटे अनमोल (11) के रूप में हुई है।

मथुरा के एसपी (सिटी) एम. पी. सिंह ने मीडिया को बताया, "नीरज छत से लटके हुए मिले हैं, जबकि उनकी पत्नी और बेटा बिस्तर पर मृत पड़े थे। पहली नजर में ऐसा लगता है कि पत्नी और लड़के को कोई जहरीला पदार्थ दिया गया था क्योंकि उनके मुंह से झाग निकल रहा था।"

पुलिस के मुताबिक घर रविवार सुबह से बंद था, जिसके चलते एक पड़ोसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया तो घर में तीनों के शव मिले। फॉरेंसिक टीमों ने मौके से सबूत इकट्ठे किए हैं। ऐसा लगता है, ये आत्महत्याएं और हत्याएं मर्जी से की गई हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नीरज की एक दुकान थी और उन्होंने 3 साल पहले रीमा से शादी की थी। उन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। नीरज की यह पहली शादी थी, जबकि रीमा की पहले भी 2 शादियां हो चुकी थीं और अनमोल उनका बेटा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement