3 killed in road accident in kaushambi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:57 am
Location
Advertisement

सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी कार, 3 की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 अगस्त 2017 5:08 PM (IST)
सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी कार, 3 की मौत
कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में एनएच-2 हाईवे पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी वाराणसी से नोएडा जा रहे थे।
पुलिस के मुताबिक, वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयमऊ इलाके के प्रभातनगर नई बस्ती निवासी अभिषेक (39) सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। वह रक्षाबंधन पर अपनी पत्नी रीना (38) को लेकर अपने ससुराल वाराणसी के ही बालभद्रा कॉलोनी आए थे। मंगलवार रात इंजीनियर दंपति कार से नोएडा के लिए रवाना हुआ था। उनके साथ पत्नी रीना का भाई हिमांशु (24) और बहन नेहा (26) भी थी।

बताते हैं कि बुधवार तड़के पांच बजे उनकी तेज रफ्तार कार सैनी थाना क्षेत्र के केसरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर एनएच-2 पर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रेलर में फंसी कार को बाहर निकाली, लेकिन तब तक कार सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक, उनकी पत्नी रीना व साले हिमांशु की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल नेहा को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement