3 killed in car accident in Sitapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:31 am
Location
Advertisement

मृत मवेशी को कुचलने से बचाने में कार पलटी, 3 की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 दिसम्बर 2017 08:47 AM (IST)
मृत मवेशी को कुचलने से बचाने में कार पलटी, 3 की मौत
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के सिधौली कोतवाली थाना क्षेत्र में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर मृत मवेशी के शव को कुचलने से बचाने के प्रयास में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक, सिधौली कोतवाली थानाक्षेत्र के भांडिया गांव के जायसवाल परिवार के बेटे की बारात रविवार रात को लखनऊ की ओर जा रही थी। इस बारात में शामिल होने रजी (26), जकी (24), आसिफ (26), अफरोज (27), इमरान (25) और सुहैल (27) डिजायर कार से जा रहे थे। कार रजी चल रहा था।

बताते हैं कि लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर मनवा गांव के पास सड़क पर किसी मरे हुए मवेशी की लाश को देखकर उसको कुचलने से बचाने के चक्कर में अचानक कार एक तरफ मोड़ दी, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और पलटते हुए सड़क के किनारे खाई में जा गिरी, फिर पेड़ से टकरा कर बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई। इस हादसे में सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए और कार में फंस गए।

स्थानीय लोगों और पीछे से आ रहे वाहनों की मदद से सभी लोगों को कार से निकाला गया और एंबुलेंस से सिधौली स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकत्सकों ने सुहैल को मृत घोषित कर दिया। वहीं रजी, आसिफ व अफरोज को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया और इमरान व जकी को घटनास्थल से ही लखनऊ ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

ट्रामा सेंटर में रजी और जकी की भी मौत हो गई। जकी और रजी आपस में सगे भाई हैं।
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement