3 killed 4 injured in road accident in Mau-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:03 pm
Location
Advertisement

कार ने दो साल की बच्ची सहित दो महिलाओं को कुचला, ड्राइवर गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 नवम्बर 2018 7:24 PM (IST)
कार ने दो साल की बच्ची सहित दो महिलाओं को कुचला, ड्राइवर गिरफ्तार
मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ शहर में दो साल की बच्ची सहित दो महिलाएं एक दर्दनाक सडक़ हादसे में मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली क्षेत्र के सुरहुरपुर गांव के पास सुबह बेकाबू स्कोर्पियो ने सडक़ के किनारे खड़ी दो साल की बच्ची सहित दो महिलाओं को कुचल दिया। लेकिन आगे चलकर स्कोर्पियो सडक़ के किनारे गड्ढे में पलट गई।

वहीं हादसे के दौरान बच्ची और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल दूसरी महिला की सीएचसी मुहम्मदाबाद में मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि इसे देखते हुए लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और लोगों ने स्कोर्पियो को आग लगा दी और घटनास्थल पर ही मृत बुजुर्ग महिला के शव को रखकर जाम लगा दिया।

घटना की सूचने मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान चांदनी (2) नेहा (27) और श्यामादेवी (60) साल के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद से ही कार चालक फरार है। गाड़ी की पहचान मुहम्मदाबाद गोहना निवासी एक व्यक्ति के रुप में की गई है। लोगों का कहना है कि घटना के समय कार चालक मोबाइल पर बात करते हुए ड्राइविंग कर रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement