3 Death, 10 wounded in road accidents-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2020 11:12 am
Location
Advertisement

सड़क हादसे में 3 की मौत, 10 घायल

khaskhabar.com : सोमवार, 31 दिसम्बर 2018 8:25 PM (IST)
सड़क हादसे में 3 की मौत, 10 घायल
भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक सड़क हादसे में मिर्जापुर जिले के तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है और बाकी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में किया जा रहा है। चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार को बचाने में मिर्जापुर जा रही पिकअप खाई में पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच राहत और बचाव में जुट गए। पुलिस के अनुसार मिर्जापुर जिले के चील्ह थाने के हरसिंहपुर गांव निवासी एक दर्जन से अधिक लोग भदोही जिले के सीतामढ़ी के गोपालपुर में एक व्यक्ति के यहां बधावा लेकर आए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी पिकअप में सवार होकर देर रात मिर्जापुर लौट रहे थे।

मिजार्पुर-गोपीगंज मार्ग पर जगन्नाथपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास पिकअप के आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में टिल्लू (40) जकुमार (25) और विनोद (35) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गोलू (18) , रमेश (45) अजय (16), भगन्तु (40) कृष्णा (17), तोलन (17), अवधेश (40) भग्गड़ (55) आशुतोष (12), विनोद (35) बुरी तरह जख्मी हो गए।

- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement