3 arrested including history sheeter in case of gangrape of minor in Udaipur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 9:35 am
Location
Advertisement

उदयपुर में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में हिस्‍ट्रीशीटर सहित 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 अक्टूबर 2021 10:55 AM (IST)
उदयपुर में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में हिस्‍ट्रीशीटर सहित 3 गिरफ्तार
उदयपुर । झाड़ोल थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग से गैंगरेप के मामले के तीन अभियुक्तों को पुलिस ने सोमवार को पालावाड़ा के जंगल में करीब 6 घण्‍टे सघन कॉम्बिंग कर दबोच लिया। पूछताछ के बाद पकड़े गये आरोपी लोकेश पारगी पुत्र नाना लाल, दिता पुत्र धन्ना लाल व बंशी पुत्र नक्का पारगी निवासी औबरा को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया गया।

उदयपुर एसपी डॉ राजीव पचार ने बताया कि 27 सितम्बर को गिरफ्तार तीनों आरोपी व पीड़िता पास ही बाघपुरा में मेवाड़ का प्रसिद्ध लोक नृत्य गवरी देखने गये थे। शाम करीब 7 बजे पीड़िता घर लौट रही थी। पीछे से बाईक पर आये तीनों आरोपियों ने उसे बाईक से घर छोड़ने को कहा। मना करने पर बोले हम तो तेरे भाई जैसे है। विश्वास में आकर नाबालिग उनके साथ बाईक पर बैठ गई। तीनों उसे ओबरा गॉव में एक आरोपी बंशी पारगी के घर ले गये। जहां 2 दिन तक बंधक बना कर रखा और मारपीट कर दुष्कर्म किया।


मौका पाकर किसी तरह पीड़िता वहां से अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। नाबालिग को लेकर परिजन झाड़ोल थाने पर पहुंचे और अभियुक्तों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गम्भीरता को देख एसपी पचार के निर्देश पर एएसपी अनन्‍त कुमार के पर्यवेक्षण व सीओ गिरधर सिंह के सुपरविजन में थाना झाडोल, फलासिया व साईबर सैल से विशेष टीम गठित की गई।


थाना फलासिया व झाड़ोल पुलिस की टीम द्वारा चार दिन तक लगातार ओबरा, सरादित, पालावाड़ा, माकड़ा देव, टिण्डोर, जैकड़ा आदि स्थानों पर दबिश दी गई। सोमवार को मुखबिर से मिली सूचना पर टीम पैदल-पैदल पालावाड़ा के जंगल में पहुंची। जहां करीब 6 घण्‍टे की तलाश के बाद मुख्‍य आरोपी लोकेश व उसके साथी दिता को घेरा देकर डिटेन किया। बाद में घटना में शामिल तीसरे आरोपी बंशी पारगी को भी बापर्दा गिरफ्तार किया गया।

बापर्दा गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में लोकेश पारगी थाना झाडोल का हिस्‍ट्रीशीटर है। पाॅच वर्ष पूर्व भी नाबालिग से दुष्‍कर्म के मामले में आरोपी रह चुका है। जिसके विरुद्ध पूर्व में 8, आरोपी दिता के विरुद्ध 3 व बंशी के विरुद्ध 1 आपराधिक मामले दर्ज हुए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement