3 accused arrested for cheating on OLX, 5 mobile phones, 2 ATM cards, Rs 9400 and Bolero seized -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:08 pm
Location
Advertisement

ओएलएक्स पर ठगी करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 मोबाईल फोन, 2 एटीएम कार्ड, 9400 रूपये व बोलेरो जप्त

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 फ़रवरी 2022 06:57 AM (IST)
ओएलएक्स पर ठगी करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 मोबाईल फोन, 2 एटीएम कार्ड, 9400 रूपये व बोलेरो जप्त
भरतपुर । ओएलएक्स एवं अन्य साईटों पर सस्ती दरों में वाहन व अन्य सामान बेचने का विज्ञापन देकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह के 3 जनों को थाना जुरहरा पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 5 मोबाईल फोन, 2 एटीएम कार्ड, 9400 रूपये व बोलेरो जब्त की गई है।
भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीग रघुवीर सिंह एवं सीओ कामां प्रदीप सिंह यादव के सुपरविजन में थाना जुरहरा द्वारा गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर तीन आरोपियों इंकलाब पुत्र शेरमौहम्मद व इरफान पुत्र रहमान निवासी नांगल थाना कैथवाडा व चान्द मौहम्मद पुत्र नवाब निवासी हाजी बास थाना कैथवाडा को गिरफतार कर उनके कब्जे में 5 मोबाईल फोन, 9400 रूपये, 2 फर्जी एटीएम कार्ड तथा एक बोलेरो गाडी जप्त की है। जप्त मोबाईलों की चैकिंग में हजारों रूपयों के ट्रांजेकन पाये गये।
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे फर्जी सिम कार्ड का उपयोग कर ओएलएक्स एवं अन्य साईटों पर सस्ती दरों में वाहन व अन्य सामान बेचने का विज्ञापन डालकर लोगों को अपने जाल में फंसाकर ठगी करते थे। घटना के सम्बन्ध में थाने पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement