27 students of Buxar Jawahar Navodaya Vidyalaya in Bihar are corona infected -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 12, 2021 7:18 pm
Location
Advertisement

बिहार में बक्सर जवाहर नवोदय विद्यालय के 27 छात्र कोरोना संक्रमित

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021 2:55 PM (IST)
बिहार में बक्सर जवाहर नवोदय विद्यालय के 27 छात्र कोरोना संक्रमित
बक्सर । बिहार के बक्सर जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 27 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नवोदय परिसर में एक शिक्षक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी छात्र छात्राओं को कोरोना की जांच की गई।

बक्सर के नवानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभार डॉ. संजय कुमार ने बताया कि नवोदय विद्यालय परिसर में लगातार तीन दिनों तक कैंप लगाकर सभी छात्र-छात्राओं की कोरोना की जांच की गई। उन्होंने बताया कि इसमें 27 छात्र कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले शिक्षकों को भी संक्रमित पाया गया है।

उन्होंने बताया कि नवोदय विद्यालय परिसर में संक्रमित लोगों की संख्या 31 हो गई है। इस बीच जिले के जिलाधिकारी भी गुरुवार को विद्यालय में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

जिले के एक अधिकारी ने बताया कि विद्यालय परिसर में ही क्वारंटीन सेंटर बना दिया गया है तथा संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है। इधर, स्कूल परिसर में लोगों के अनावश्यक आने-जाने पर रोक लगा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना का दूसरा दौर काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। बक्सर जिले में गुरुवार 68 नए मरीज सामने आए थे, जिससे जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 412 पहुंच गई है। जिले में अब तक 4500 से ज्यादा कोरोना के मामले आ चुके हैं।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement