24 hours power supply will be ensured in all the districts - CM Khattar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2020 10:39 am
Location
Advertisement

सभी जिलों में 24 घंटे बिजली सप्लाई सुनिश्चित होगी-सीएम खट्‌टर

khaskhabar.com : शनिवार, 23 जून 2018 9:17 PM (IST)
सभी जिलों में 24 घंटे बिजली सप्लाई सुनिश्चित होगी-सीएम खट्‌टर
चण्डीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जल्द ही प्रदेश के सभी जिलों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश सरकार कोयला माईंस के पास स्वयं का एक बिजली संयंत्र स्थापित करेगी ताकि निर्बाध बिजली का उत्पादन सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने फतेहाबाद जिला में आगामी 1 जुलाई से 24 घंटे बिजली आपूर्ति किए जाने की भी बड़ी घोषणा की।

मुख्यमंत्री आज टोहाना में आयोजित जनसंवाद सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने जनता को बरगलाने के लिए ना मीटर रहेगा, ना मीटर रीडर रहेगा जैसे झूठे वायदे किए, लेकिन आज मीटर भी है और मीटर रीडर भी है, जबकि ये दल झूठे वायदों के दम पर सत्ता में भी रह चुके हैं। अब यही दल मीटरों को उखाडक़र जोहड़ में फैंकने जैसी बातें कर रहे हैं। लोगों को इनकी हकीकत को समझना चाहिए। व्यापारियों के लिए भी योजना लाएगी सरकार
मनोहर लाल ने कहा कि वर्तमान सरकार व्यापारी वर्ग के लिए भी पेंशन तथा व्यापार नुकसान होने पर उसकी भरपाई करने की योजना पर भी विचार कर रही है और जल्द ही इस प्रकार की योजना लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की है और इसी कड़ी में यह योजना भी लाई जाएगी। मुख्यमंत्री आज टोहाना में आयोजित जनसंवाद सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement