2 sisters gang-raped in UP, 3 arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2022 7:44 pm
Location
Advertisement

यूपी में 2 बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 13 सितम्बर 2021 4:50 PM (IST)
यूपी में 2 बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार
इटावा । इटावा जिले के एक महिला थाने से लौट रही दो बहनों का कथित तौर पर तीन लोगों ने अपहरण कर लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार की घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों बहनों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ इटावा जिले के सैफई थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सेफाई थाना प्रभारी मोहम्मद हामिद सिद्दीकी ने कहा, "हमारी टीम एक रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे गश्त कर रही थी, तभी हमने तीन लोगों को देखा, जो पुलिस वैन को देखकर भागने लगे। हमने नशे की हालत में तीनों को गिरफ्तार कर लिया।"

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, तो उन्होंने पास की एक दुकान से चीख-पुकार सुनी जो आधी बंद थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "दुकान में प्रवेश करने पर, हमने दो महिलाओं को रोते हुए देखा और वे अर्ध-नग्न अवस्था में थीं। उनकी आपबीती के बारे में जानने पर, हम उन्हें चिकित्सा जांच के लिए इटावा जिला अस्पताल ले गए।"

दोनों महिलाओं ने आरोप लगाया कि जिस शख्स ने उन्हें लिफ्ट दी थी और उसके साथियों ने उन्हें शराब पीने के लिए मजबूर किया। उन्होंने बहनों को मदद के लिए पुकारने की कोशिश करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। युवक बहनों को दुकान पर ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। एक शिकायतकर्ता के अनुसार, बहनों को आरोपी ने बेरहमी से पीटा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement