2 people arrested for the murder of former minister Atmaram in UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 8:13 am
Location
Advertisement

यूपी में पूर्व मंत्री आत्माराम की हत्या के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 15 सितम्बर 2021 10:15 AM (IST)
यूपी में पूर्व मंत्री आत्माराम की हत्या के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार
बागपत । बागपत पुलिस ने कल्याण सिंह सरकार में मंत्री रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता आत्माराम तोमर की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पचहत्तर वर्षीय तोमर 10 सितंबर को अपने घर पर मृत पाए गए थे और उनके शरीर पर कुछ निशान मिले थे।

तोमर के बेटे की शिकायत के आधार पर और घर के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने प्रवीण कुमार और उसके साथी बलराम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इन दोनों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज जादौन ने कहा, "हत्या के आरोपी प्रवीण और बलराम दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। हमने एसयूवी की चाबियां और मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।"

पूछताछ के दौरान, प्रवीण ने आरोप लगाया कि तोमर उसके साथ 'नौकर की तरह व्यवहार करता था' और उसे समय पर वेतन भी नहीं देता था।

तोमर के बड़े बेटे, प्रताप, जो कि एक रेडियोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने कहा, "प्रवीण मेरे पिता की गैस एजेंसी में काम करता था। उसे हाल ही में कुछ वित्तीय अनियमितताओं के कारण बर्खास्त कर दिया गया। हालांकि, मेरे पिता ने उसे परिवार के अनुरोध पर वापस बुलाया। प्रवीण और उसके साथी बलराम ने मिलकर मेरे पिता की हत्या कर दी।"

इससे पहले पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को कथित रूप से आश्रय देने के आरोप में दो लोगों मनमोहन सिंह और सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया था। उनके पास से तोमर के घर से चोरी की गई एसयूवी भी बरामद हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement