2 Men Get Death For Mandsaur Childs Rape, Trial Done In Under 2 Months-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 2:42 am
Location
Advertisement

मासूम से रेप करने वाले दरिंद्रों को मिली फांसी, 2 महीने में हुआ फैसला

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 अगस्त 2018 5:18 PM (IST)
मासूम से रेप करने वाले दरिंद्रों को मिली फांसी, 2 महीने में हुआ फैसला
मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में 29 जून 2018 को 7 साल की मासूम बच्ची से हुए गैंगरेप के मामले में दोनों आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सिर्फ दो महीनों में ट्रायल पूरी करते हुए दोनों आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों इरफान और आसिफ को मामले में दोषी पाया है। गौरतबल है कि इससे पहले मामले में पीडि़ता के पिता ने दोषियों को जल्द से जल्द मौत की सजा की मांग की थी।

वहीं मामले में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की बात कही थी। बता दें कि बच्ची के साथ बर्बरता का ये मामला 29 जून का है। जहां आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बच्ची को उस वक्त अपना शिकार बनाया जब वह अपने पिता का इंतजार कर रही थी।

आरोपी पहले बच्ची को किसी सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद बच्ची को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना था कि आरोपियों ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में रॉड या लकड़ी की स्टिक डाली थी।

गौरतलब है कि बच्ची के रेप के बाद पीडि़ता के पिता के बैंक खाते में मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान योजना के मद में पांच लाख रुपए की राशि जमा कराई गई है, ताकि पीडि़त परिवार को तुरंत आर्थिक मदद दी जा सके। हालांकि बच्ची ने पिता का कहना था कि उन्हें मुआवजा नहीं बल्कि न्याय चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement