2 killed including SSB jawan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:16 am
Location
Advertisement

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एसएसबी जवान समेत 2 की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 नवम्बर 2018 12:26 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एसएसबी जवान समेत 2 की मौत
सोनभद्र। प्रदेश के सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज स्थित फ्लाईओवर पर गुरुवार तड़के खड़े ट्रक से एक बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार एसएसबी जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गुरुवार तड़के करीब तीन बजे राबर्ट्सगंज के मंडी समिति के पास ओबरब्रिज पर खड़े खड़े खाली ट्रक में पीछे से बाइक जा घुसी। इस हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतवाल सी.पी. पांडेय और कस्बा चौकी इंचार्ज पहुंच कर ट्रक में फंसे दोनों बाइक सवार घायलों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

प्रभारी निरीक्षक सीपी पांडेय ने बताया कि मृतकों की जेब से मिले पहचानपत्र के आधार पर मृतक की शिनाख्त गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के तमलपुरा गांव निवासी वीरेंद्र कुमार गौड़ (32) और राजेश यादव (31) के रूप में हुई। वीरेंद्र कुमार गौड़ (32) सशस्त्र सीमा बल का जवान है, वहीं दूसरा मृतक राजेश यादव (31) कृषक है। दोनों गाजीपुर के निवासी हैं औैर बाइक से मध्य प्रदेश के सिंगरौली जा रहे थे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement