19 year old girl body found under mysterious circumstances in Kanpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:30 pm
Location
Advertisement

कानपुर में रहस्यमय परिस्थितियों में मिला 19 वर्षीय लड़की का शव

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 दिसम्बर 2021 12:36 PM (IST)
कानपुर में रहस्यमय परिस्थितियों में मिला 19 वर्षीय लड़की का शव
कानपुर । उत्तर-प्रदेश के कानपुर के एक स्थानीय कॉलेज में एमएससी कर रही 19 वर्षीय छात्रा रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिली। सीओडी ब्रिज के पास लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। सूचना मिलने पर परिजन उसे कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने पीड़िता के सहपाठी पर हत्या का आरोप लगाया है।

उसके पिता सुरदर्शन यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी स्थानीय डिग्री कॉलेज से एमएससी (प्रथम वर्ष) कर रही थी। बुधवार को वह यह कहकर घर से निकली थी कि वह लैपटॉप खरीदने के लिए एक फॉर्म भरने जा रही है।

उन्होंने कहा, "आमतौर पर, कॉलेज से लौटने के बाद, वह दो घरों के लिए ट्यूशन लेती थी और हर दिन शाम 7 बजे तक घर लौटती थी। हालांकि, बुधवार की शाम को, जब वह घर नहीं लौटी, तो हमने उसके फोन पर संपर्क करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने हमारे कॉल का जवाब नहीं दिया। बाद में गुरुवार की तड़के किसी ने फोन उठाया और हमें बताया कि वह सीओडी पुल के नीचे पड़ी है। हम वहां पहुंचे और उसे कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

लड़की के नाक और गले पर चोट के निशान थे, जिससे परिवार को लगा कि शायद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है।

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने कहा, "परिवार के सदस्य की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। शिकायत व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement