18 new cases of covid, 3 died in Agra in one day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 1:45 pm
Location
Advertisement

आगरा में एक दिन में सामने आए कोविड के 18 नए मामले, 3 की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 17 जून 2020 12:32 PM (IST)
आगरा में एक दिन में सामने आए कोविड के 18 नए मामले, 3 की मौत
आगरा। ताज नगरी में कोविड-19 का प्रसार लगातार प्रशासन को गंभीर चुनौती दे रहा है। शहर में बुधवार सुबह तक 18 नए मामलें दर्ज किए गए, जबकि इससे तीन लोगों की मौत हो गई। यहां अब 1,088 मामले आ चुके हैं, वहीं 67 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि वर्तमान में सक्रिय मामलों की संख्या 139 है।

शहर में कोविड-19 के कुल प्रभावित रोगियों में से 883 मरीज इससे उबर चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। जिला अस्पताल में भर्ती सक्रिय मामलों के मरीजों में एक सफाई कर्मचारी भी शामिल है। एक आउटसोर्स कर्मचारी के पॉजीटिव पाए जाने के बाद आयकर विभाग की इमारत की दो मंजिलों को दो दिनों के लिए सैनिटाइजेशन के लिए सील कर दिया गया।

जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जॉन के सभी वरिष्ठ नागरिकों का स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया है।
वहीं जिला जेल में 114 महिला कैदियों की जांच की गई है। इसी बीच विशेष रूप से नियुक्त नोडल अधिकारी राज्य ऊर्जा सचिव एम. देवराज ने विभाग प्रमुखों के साथ व्यापक चर्चा की और कोविड अस्पतालों का दौरा किया।

इसके अलावा पुलिस ने गश्त और वाहनों की चेकिंग तेज कर दी है। एक व्यापारी पर अपनी कार से खुले में थूकने के लिए 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। वहीं मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर भी जुर्माना लगाया गया।

पड़ोसी फिरोजाबाद और मैनपुरी में मंगलवार को सात-सात नए मामले सामने आए, जबकि मथुरा में एक मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। फिरोजाबाद जिला प्रशासन ने टूंडला और सिरसागंज में तीन दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement